Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सूट बूट पहनकर मंत्री के साथ मंच से बांटता रहा उपहार, अचानक खुला भेद और भेजा गया जेल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामपुर में अनोखी घटना हुई। एक युवक सूट.बूट पहनकर मंत्री के साथ घूमता रहा। उनके साथ ही सबसे आगे की कतार में बैठा और मंत्री मंच पर पहुंचे तो वह भी साथ.साथ मंच पर पहुंच गया। यही नहीं उपहार बांटते समय भी वह उनके साथ.साथ उपहार बांटता रहा।

मंत्री उसे कोई अफसर समझते रहे तो अफसर उसे मंत्री का कोई खास आदमी समझते रहे। मामले का खुलासा हुआ तो सभी चौंक गए। पता चला कि न तो वह अफसर था और न ही मंत्री का करीबी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसका चालान शांतिभंग के आरोप में कर दिया है।

नगर पालिका परिषद द्वारा बापू मॉल में दिवाली मेला लगाया गया है। मेले का उद्घाटन प्रदेश के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने किया। गुरुवार की रात में उद्घाटन समारोह में औलख के साथ ही सूट.बूट पहना एक युवक आ गया। वह मंत्री के साथ चलता रहा और उद्घाटन से लेकर मंच पर आयोजित उपहार वितरण कार्यक्रम तक वह साथ रहा। मजे की बात यह रही कि औलख उसे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट समझते रहे जबकि अधिकारी उसे मंत्री का खास मानते रहे।

शक होने पर मंत्री ने अफसरों से पूछा तो अफसरों ने उसके बारे में जानकारी होने से पल्ला झाड़ लिया। अफसरों ने कहा कि वह तो समझ रहे थे कि युवक आपके साथ है। मंत्री ने भी उस युवक को पहचानने से इंकार कर दिया। इस पर अफसरों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उक्त युवक मछली बाजार का निवासी है और कारचोब का काम करता है। शहर कोतवाल के अनुसार कारबोच का काम करने वाला जुल्फेकार किसी शादी समारोह में सूट.बूट पहनकर निकला था। लेकिन वह कार्यक्रम में आ गया। कोतवाल ने बताया कि शक होने पर उसे पकड़ा गया। उसका शांति भंग में चालान किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *