Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने फूका इस सरकार का पुतला……..सरकार दोषियों के खिलाफ घुटने टेक दी है……

वाराणसी।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ इकाई द्वारा विश्वविद्यालय परिसर के गेट नंबर 2 के सामने पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के संदेशखाली गांव में महिलाओं के कथित यौन उत्पीडन मामले में पश्चिम बंगाल की रवैया न सिर्फ असंवेदनशील बल्कि राजनीतिक महत्त्वाकांक्षा युक्त मंशा को दर्शाता हैं..! सरकार के इस रवैए के विरोध में कड़ी निन्दा करते हुए अनुराग राय के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया !

इकाई उपाध्यक्ष अनीश पटेल ने कहा कि ” कोलकाता हाईकोर्ट के टिप्पणी के बाद भी सरकार दोषियों के खिलाफ घुटने टेक दी है तथा अपराधी पकड़ने ने नाकाम रही हैं जबकि हाईकोर्ट ने साफ कहा की प्रथम दृष्टया यही लगता है कि आरोपियों ने जनता को नुकसान पहुंचाया हैं “..!

इकाई उपाध्यक्ष युवराज पांडेय ने कहा की ” पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री स्वयं महिला है उसके बावजूद भी उनकी पश्चिम बंगाल की महिलाओं के सुरक्षा के प्रति असंवेदनशील स्थिति को दर्शाता हैं, पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की यह पहली घटना नही है इसके पहले भी कई बार महिलाओं के प्रति यौन उत्पीडन व शोषण के मामले आए है जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं “उक्त अवसर पर अश्विनी सिंह जी , युवराज जी , आशुतोष , शिवाकांत , आदित्य , सूरज , किशन , मंतोष , निशांत , आदर्श , सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ..!!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *