Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेश

बहन के प्रेमी को बुलाया म‍िलने और कर द‍िए शरीर के दो टुकड़े, चौंकाने वाला खुलासा

मेरठ। । लिसाड़ीगेट के आमिर गार्डन में हुए सुहैल हत्याकांड का गुरुवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। प्रेमिका की बड़ी बहन ने सुहैल को शादी का झांसा देकर आमिर गार्डन में बुलाया था और चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद धारदार हथियार से दो टुकड़े कर शव को बोरे में भरकर सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने प्रेमिका दानिश्ता, बहन रुकसाना और रुकसाना के पहले पति फिरोज को गिरफ्तार किया है।

सुहैल के पिता फैजुल हसन निवासी मंडला थाना-धनकौर गौतमबुद्धनगर ने बताया कि उनका बेटा सुहैल नोएडा स्थित प्लास्टिक कंपनी में काम करता था। सुहैल के पड़ोस में रहने वाली दानिश्ता से प्रेम संबंध थे। दानिश्ता की शादी तालिब से हो चुकी है। वह पति के साथ मेरठ के आमिर गार्डन में रह रही है।

सुहैल और दानिश्ता चोरी छिपे बात करते थे। बीते गुरुवार दानिश्ता की बहन रुकसाना ने शादी कराने का झांसा देकर दानिश्ता के जरिए सुहैल को बुलवाया। उसके बाद चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। रात को रुकसाना ने अपने पहले पति फिरोज और भाई अमजद और नफीस को बुलाया। उसके बाद फिरोज, नफीश, अमजद, दानिश्ता और रुकसाना ने मिलकर सुहैल की हत्या कर दी।

हत्‍याकांड की मास्‍टमाइंड रुकसाना

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि सुहैल हत्याकांड के लिए रुकसाना ने ही पूरी पटकथा रची थी। दानिश्ता के पति तालिब को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

दूसरे पति के जेल जाने पर पहले से हुई दोस्ती

मुख्य आरोपी रुकसाना की शादी पहले फिरोज से हुई थी। अनबन होने पर रुकसाना ने दूसरी शादी कर ली। दूसरा पति फिलहाल जेल में बंद है। उसके बाद रुकसाना और फिरोज फिर करीब आ गए। यही कारण है कि सुहैल हत्याकांड में फिरोज भी शामिल हो गया। पुलिस अमजद और नफीस की तलाश में दबिश दे रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *