Tuesday, May 14, 2024
नई दिल्ली

लोकसभा चुनाव के पहले बड़ा झटका, सांसद ने दिया इस्तीफा…….

बंगाल। Mimi Chakraborty Resigned: तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्थानीय पार्टी नेतृत्व पर नाराजगी व्यक्त करते हुए संसद के पद से इस्तीफे दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा तृणमूल कांग्रेस चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सौंपा है. 2019 के लोकसभा चुनाव में मिमी चक्रवर्ती ने जादवपुर सीट पर जीत दर्ज की थी.

‘राजनीति की बारीकियों को नहीं समझती’

मिमी चक्रवर्ती ने कहा, “मैंने जादवपुर के लिए एक सपना देखा था, लेकिन मुझे कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, जब कोई व्यक्ति फिल्मी पृष्ठभूमि से आता है तो उसे यह कहकर बदनाम करना बहुत आसान होता है कि वह काम नहीं करता है.”

उन्होंने कहा, “मैं राजनीति की बारीकियों को नहीं समझती, जब मैं लोगों के पास पहुंची, तो मुझे लगा कि यह बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया होगा या हो सकता है कि उनमें से कुछ लोगों को यह पसंद आया हो.”

उन्होंने कहा, “राजनीति मेरे लिए नहीं है. अगर आप किसी की मदद कर रहे हैं तो आपको राजनीति में किसी को बढ़ावा देना होगा. एक राजनेता होने के अलावा, मैं एक अभिनेत्री के रूप में भी काम करती हूं. यदि आप राजनीति में शामिल होते हैं तो आपकी लोकचना की जाती है चाहे आप काम करें या न करें.”

 

‘2022 में भी दिया था इस्तीफा’

मिमी चक्रवर्ती ने कहा, “मैंने अपने मुद्दों को लेकर सीएम ममता बनर्जी से बात की है. मैंने साल 2022 में भी उन्हें संसद के पद से अपना इस्तीफा सौंपा था, लेकिन उस समय उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. ममता बनर्जी जो कहेंगी उसके बाद मैं आगे की प्रक्रिया पूरी करूंगी.”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *