Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जब तक योगी पीएम नहीं बन जाते, नहीं पहनेंगे, 5 किग्रा चांदी वाले जूते क्योंकि….., गोल्डन बाबा की कसम……..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर में गोल्डन बाबा उर्फ मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा उनके संकल्प को लेकर है। जिसमें उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब तक प्रधानमंत्री नहीं बन जाते हैं। तब तक चांदी के जूते नहीं पहनेंगे।‌ नंगे पैर ही यात्रा करेंगे। गोल्डन बाबा का शरीर सोने के जेवरों से ढका रहता है। एक दो नहीं बड़ी संख्या में जंजीर पहने रहते हैं।

अपने नाम के अनुरूप गोल्डन बाबा मनोज सिंह 1 किलो से ज्यादा सोना पहनकर चलते हैं। पूरा शरीर में सोने से ढका रहता है। गले में एक दो नहीं बड़ी संख्या में मोटी-मोटी सोने की जंजीर पहने रहते हैं। जिसमें भारी भरकम लॉकेट भी लगा हुआ है। इसके अतिरिक्त कानों में कुंडल, उंगलियों में अंगूठी हाथों में कंगन कड़े सभी सोने के हैं। यहां तक की रिवाल्वर का बट भी सोने का ही है। कवच भी सोने का ही पहनते हैं।

4 किलो के हैं चांदी के जूतेसोने के जेवर के कारण गोल्डन बाबा काफी प्रसिद्धि पा चुके हैं। इसी क्रम में गोल्डन बाबा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक संकल्प किया है और बताया है कि वह नंगे पैर ही रहेंगे। गोल्डन बाबा के संकल्प के अनुसार जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नहीं बन जाते हैं। वह नंगे पैर रहेंगे अपने चांदी के जूते नहीं पहनेंगे। आपको बता दे गोल्डन बाबा के चांदी के जूते का वजन 4 किलो है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *