Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

सिपाही के घर चल रही थी शादी की तैयारी, तभी आई मनहूस खबर; परिवार में पसरा मातम

बलिया, लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

 बेल्थरारोड में उभांव के अंतर्गत मधुबन रेल क्रासिंग के पास कुशहाभांड गांव के सीयर बाहरी टोला निवासी अवनीश दुबे की सराय अकिल के पटेल चौराहे के पास आधी रात को सड़क हादसे में मौत हो गई।

वह कौशांबी के तिल्हापुर पुलिस चौकी में सिपाही थे। उनकी मौत की मनहूस खबर परिवार को मिलते ही गम का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार के लोग रात में कौशांबी के लिए रवाना हो गए। सिपाही बनने के बाद अब परिवार में उनकी शादी की तैयारी चल रही थी। शादी करने के लिए लाेगों का आना-जाना लगा था। मृतक सिपाहीं के बड़े भाई जगमोहन दुबे भी लखनऊ में उप निरीक्षक पद पर तैनात हैं।

बेल्थरारोड निवासी अवनीश कुमार दुबे की 2018 में यूपी पुलिस में सिपाही पद पर तैनाती हुई थी। वह वर्तमान में कौशांबी के तिल्हापुर पुलिस चौकी में तैनात थे। मृतक अवनीश दुबे अपने तीन भाइयों में बीच में थे। घटना की जानकारी होते गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। गांव के अलाव रिश्तेदार भी पहुंचने लगे।

बेल्थरारोड स्थित आवास पर उनके चचेरे भाई धीरज दुबे, बहनोई सुनील मिश्रा, मामा राजपति तिवारी मौजूद रहे। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा। चचेरे भाई धीरज दुबे ने बताया कि घर की महिलाओं को अभी घटना की जानकारी नहीं दी गई है। देर रात तक शव आने की सूचना है। मृतक अवनीश बहुत ही मिलनसार थे। वह पढ़ने में जन्म से ही बहुत होनहार थे। पहली बार में ही सिपाही की परीक्षा पास कर ली थी। सिपाही बनने के बाद वह आगे की तैयारी भी कर रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *