Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

आटो से खींचकर युवती से दरिंदगी करने वाले छह घंटे में दबोचे गए, 72 घंटे में दाखिल हुई चार्जशीट…..

गोरखपुर। गोरखपुर शहर के राजघाट पुल पर आटो से युवती को खींचकर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले गैंगस्टर समेत छह आरोपितों के विरुद्ध गीडा थाना पुलिस ने 72 घंटे में चार्जशीट दाखिल कर दी। विवेचना में आरोप की पुष्टि हुई है। इससे पहले छह घंटे में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत पांच आरोपितों को मुठभेड़ में दबोचा लिया था। मुकदमे का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगा, जिसकी मानीटरिंग एसपी नार्थ करेंगे।

गैंगस्टर समेत छह ने किया था दुष्कर्म

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बातया कि तीन अगस्त की सुबह राजघाट पुल पर आटो सवार युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। गीडा क्षेत्र में किराए पर पुरुष मित्र के साथ रहने वाली युवती स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद आटो बुक कर घर जा रही थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित से मामले की जानकारी लेकर अभियुक्तों की पहचान करने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर कालेसर के रहने वाले गैंगस्टर प्रदुमन निषाद, राजघाट अमरूद मंडी के गोली उर्फ आकाश, छोटई उर्फ परमात्मा, कठउर के तारकेश्वर, बहरामपुर दक्षिणी के दिनेश को गिरफ्तार कर लिया।

छठे आरोपित बरहुआ के रहने वाले विपिन निषाद को शुक्रवार की रात में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। सहायक पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष गीडा रतन कुमार पांडेय ने विवेचना शुरू की। सीसी कैमरा टीवी फुटेज, काल डिटेल व घटनास्थल पर मिले साक्ष्य की जांच में अपराध की पुष्टि होने पर 72 घंटे के भीतर न्यायालय में आरोपपत्र दाखिल कर दिया। मुकदमे की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाकर जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

संतकबीनगर जिले की रहने वाली है पीड़ित

संतकबीरनगर जिले की रहने वाली युवती पिछले एक वर्ष से भदोही जिले के प्रेमी संग नौसढ़ में किराए पर कमरा लेकर रहती है। दोनों रील बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट करते हैं। उन्होंने अपना स्टूडियो भी बना रखा है। रील बनाने के लिए युवती बस्ती गई थी। तीन अगस्त की रात को बस्ती से ट्रेन पकड़कर गोरखपुर पहुंची। स्टेशन के बाहर निकलने पर उसने कमरे पर जाने के लिए आटो बुक किया था। राजघाट पुल पर गैंगस्टर व उसके साथियों ने आटो चालक बेलघाट के रहने वाले विवेक यादव को पीटकर भगा दिया और युवती को जबरन अपने साथ लेकर नदी किनारे अमरूद के बाग में लेकर चले गए। आटो चालक ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और घर चला गया। बाद में पुलिस ने उसे थाने बुलाकर पूछताछ की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *