Friday, May 17, 2024
बिहार

हैवानियत की हदें पार… अपहरण के बाद नौ साल की बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, पुलिस ने दरिंदे को दबोचा

बगहा/देवराज। पुलिस जिले के गोवर्धना थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल परिसर में खेल रही 10 साल की बच्ची का अपहरण के बाद वीटीआर(वाल्मीकि टाइगर रिजर्व) के जंगल में दुष्कर्म किया गया।

सोमवार की शाम हुई घटना में पुलिस ने चार घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से बाइक भी बरामद की गई है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए बेतिया भेज दिया गया है।

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि सोमवार की शाम बच्ची की मां ने जानकारी दी कि मकर संक्रांति पर मायके आई है। जहां से उसकी दस वर्षीय पुत्री अन्य बच्चों के साथ पास के स्कूल में खेलने गई थी। वहीं से उसका अपहरण कर लिया गया।

ग्रामीणों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की

खोजबीन के दौरान जानकारी मिली कि एक युवक उसे बाइक पर बैठाकर अपने साथ लेकर गया है। जिसके बाद पुलिस के साथ स्वजन व ग्रामीणों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की। उसी क्रम में वीटीआर के रघिया जंगल में बच्ची मिली। बच्ची ने पुलिस को बताया कि एक युवक अपने जाल में फंसाकर लाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से जंगल के पास ही आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। जिसकी पहचान बखरी बाजार निवासी सूरज कुमार 23 वर्ष के रूप में हुई। मां के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी युवक को मंगलवार को जेल भेज दिया।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा है। इधर गोवर्धना थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि गिरफ्तार युवक के पास से घटना में प्रयोग की गई बाइक जब्त कर ली गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *