Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

शादी के तुरंत बाद ऐसी हरकत करती दिखीं आमिर खान की बेटी आइरा, ट्रोल्स बोले- ‘इतनी बेशर्मी पर तो…’

नई दिल्ली। आमिर खान की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) ऑफिशियली मिसेज शिखरे बन चुकी हैं। इस स्टार किड की वेडिंग फोटोज और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में उनकी रिसेप्शन पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो सामने आए, जहां लगभग पूरा बी टाउन शामिल था। आइरा इस रिसेप्शन पार्टी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अब उन्होंने प्री-वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों ने उनकी तारीफ में नहीं, बल्कि ट्रोलिंग में बातें की हैं।

आइरा ने दिखाई प्री-वेडिंग फोटोज

आइरा खान को बधाई देने रिसेप्शन पार्टी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री शामिल हुई थी। इस पार्टी के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। आइरा ने रेड कलर के गाउन में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब उनकी प्री-वेडिंग फोटोज सामने आई हैं, जिसमें यूजर्स ने उनकी गलती पकड़ी है। इन तस्वीरों पर आइरा को तारीफ की बजाय हेट का सामना ज्यादा करना पड़ रहा है।

इस फोटो पर ट्रोल हुईं आइरा खान

दरअसल, आइरा ने अपनी तस्वीरों के साथ एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख लोगों ने उन्हें ये याद दिला दिया कि वह आमिर खान की बेटी हैं और ये सब करना उन्हें शोभा नहीं देता। आइरा ने प्री-वेडिंग फोटोज में दिखाया है कि दुल्हन बनने के लिए उन्होंने क्या तैयारी की। कई सारी फोटोज के साथ ही उन्होंने सिगरेट पीने वाली फोटो भी शेयर की। बस इसी तस्वीर को लेकर वह यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

फैंस ने लगाई लताड़

एक फोटो में आइरा आई बैग लगाते नजर आ रही हैं। एक में उन्हें नूपुर शिखरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है। लेकिन इन सबके बीच जो सिगरेट पीने वाली फोटो शेयर की गई है, उसके लिए यूजर्स खरीखोटी सुनाई है। एक ने लिखा, ‘इतनी बेशर्मी पर तो आमिर खान की बेटी ही उतर सकती है। जो कि दारू पार्टी की फ़ोटो भी शेयर कर सकती है।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘आखिरी फोटो दिखाना जरूरी नहीं था। हम आपको आपकी अच्छी आदतों की वजह से पसंद करते हैं। अपनी इमेज खराब मत करिये।’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *