Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

कपकपाती ठंड में पूर्व प्रधान ने गांव के 400 गरीबों, असहायों को वितरित किया कंबल , गरीबों की सेवा करना ही सबसे बड़ा सेवा होता है-डा. साधना

कपकपाती ठंड में पूर्व प्रधान ने गांव के 400 गरीबों, असहायों को वितरित किया कंबल

गरीबों की सेवा करना ही सबसे बड़ा सेवा होता है-डा. साधना

चकिया, चंदौली। रविवार को स्थानीय विकास खंड के लालपुर ग्राम पंचायत में इस कपकपाती भीषण ठंड को देखते हुए पिता स्वर्गीय धर्मेन्द्र द्विवेदी के  प्रेरणा से इस बार भी 400 गरीब असहायों को साल व कंबल का वितरण पूर्व प्रधान व द्विवेदी आईटीआई कालेज के प्रबंधक सुरेन्द्र द्विवेदी द्वारा किया गया।

कंबल वितरण समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधान ने कहा कि गरीब असहायों की सेवा करना सबसे बड़ी सेवा होती हैं। पिता जी द्वारा दिये गये प्रेरणा से हम सब गांव के बीच 8 वें वर्ष भी गरीब, असहायों को कंबल व साल का वितरण कर रहे हैं। जिससे इस ठंड से लोग बच सके व माताएं बहने कंबल के गर्माहट में अपने दैनिक दिनचर्या को कर सके।

समन्यु महिला डिग्री कालेज की प्रबंधक डा. साधना द्विवेदी ने कहा कि हम खुश हों ये बड़ी बात नहीं है। बड़ी बात तब है जब हमारे साथ-साथ गांव क्षेत्र जवार के गरीब, असहाय लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान आये। यह सब गांव वासी एक परिवार की तरह है। इस कपकपाती ठंड में पिता जी की प्रेरणा से हम लोग यह छोटा साक काम कर पा रहे हैं। जिससे हमारे भाईयों व बहनों को इस ठंड में मदद मिलेगा। इस दौरान रोशन द्विवेदी, विवेक द्विवेदी, सूरज द्विवेदी सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *