Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

रिश्‍ते हुए शर्मसार, टीवी की तेज आवाज कर जेठ ने किया दुष्कर्म, विरोध पर पिटाई…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। शादी के छह माह बाद ही जेठ ने विवाहिता से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपित ने पिटाई की। सास ससुर ने भी उसे जमकर पीटा, जिससे गर्भपात हो गया। सूचना पर पहुंचे मायके वाले उसे ले गए। आरोप है कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी छह माह पहले ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। कुछ दिन तक तो सब सही रहा। इसके बाद दहेज की मांग की जाने लगी। कई बार मायके वालों ने मांग भी पूरी की। विवाहिता ने बताया कि गत 20 जनवरी को वह पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में सो रही थी। जेठ ने दरवाजा खुलवाया और जबरन अंदर घुस आया। इसके बाद टीवी की आवाज तेज कर दी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की थी। पीड़िता ने सास और ससुर को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने भी जमकर पीटा। इससे उसका गर्भपात हो गया। तीन दिन तक ससुराल वालों ने उस को बंधक बनाकर रखा। मायके वालों से भी बात नहीं करने दी। किसी तरह उसने भाई को फोन कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता ने ब्रह्मपुरी थाने में तहरीर दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *