Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खौफनाक: घर में सो रही मां और तीन वर्षीय बेटी पर तेजाब फेंका, मची चीख-पुकार, फोन लेकर भाग गए बदमाश

अमेठी। जिले के गौरीगंज के सुभावतपुर गांव में मंगलवार की रात घर पर सो रही महिला व उसकी नाबालिग बेटी पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। एसिड से झुलसी मां-बेटी को रायबरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

गौरीगंज थाना क्षेत्र के सुभावतपुर गांव निवासी भानमती (27) अपनी तीन वर्षीय बच्ची आशी के साथ मंगलवार की रात घर में सो रही थी। इसी बीच अज्ञात बदमाश घर में घुसे और दोनों पर तेजाब फेंक दिया। एसिड पड़ते ही दोनों चिल्लाने लगीं और पूरे कमरे में धुआं भर गया।

बदमाश, महिला का स्मार्टफोन लेकर मौके से फरार हो गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरों में सो रहे परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां से उन्हें गंभीर हालत में रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

झुलसी भानमती ने बताया कि तीन वर्षीय बच्ची के साथ कमरे में थी। आंख लगी ही थी कि तभी किसी ने उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। जिससे दोनों झुलस गए और कमरे में धुंआ भर गया। इसी बीच अज्ञात व्यक्ति उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया।

रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी हो सकी। इसके बाद पुलिस टीम गांव पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएचओ अमर सिंह का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *