Friday, May 3, 2024
बिहार

ट्रिपल मर्डर से थर्राया इलाका… प्रेम-प्रसंग और आपसी रंजिश, दामाद-बेटी और नातिन को गोलियों से भून डाला

नवगछिया। गोपालपुर थाना क्षेत्र की नवटोलिया गांव में दोपहर बाद अचानक गोलियों की तरतराहट से इलका थर्रा उठा। अचानक गोलियों की आवाज से ग्रामीण सहम गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि पप्पू व उसका बेटा धीरज सिंह घटना को अंजाम दे रहे हैं।

डर से कोई भी ग्रामीण मदद को आगे नहीं आए। वारदात को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र आराम से घटनास्थल से फरार हो गए। बाद में पहुंची पुलिस घटनास्थल पर छानबीन में जुट गई।

चांदनी कुमारी, चंदन कुमार उर्फ चंदू व रौशनी कुमारी का शव देख स्वजन दहाड़ मारकर रो रहे थे। इस दर्द भरी कराह से ग्रामीणों का भी कलेजा पसीज गया। गोली सिर, पीठ व अन्य जगहों पर मारी गई। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन हत्या से जहां गांव के लोगों में हड़कंप मच गया, वहीं कुछ देर के लिए लोगों का घर से निकलना बंद हो गया था। सड़क पर सुनसान माहौल हो गया था। लोगों में दहशत का माहौल था। जब पुलिस पहुंची तो लोगों ने घर से बाहर निकलना मुनासिब समझा।

मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था

गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव निवासी पप्पू सिंह की पुत्री चांदनी कुमारी एवं गांव के ही चंदन उर्फ चंदन सिंह ने प्रेम प्रसंग में तीन वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी। दोनों परिवार में किसी तरह की कभी कहा सुनी नहीं हुई थी। हां, पिता पप्पू सिंह बेटी चांदनी के कहीं मिलने पर विवाद करते रहते थे।

विवाह के बाद चांदनी ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जो पति-पत्नी का आंखों का तारा थी। दंपती बच्ची को बड़े प्रेम से पल रहे थे। चंदन खेतों में मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था।

गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम

गोपालपुर का पुराना इतिहास रहा है प्रेम प्रसंग एवं आपसी रंजिश में हत्या का। अभिया के बीएसएफ जवान की पत्नी शिल्पी देवी एवं उसके प्रेमी सिंटू उर्फ राहुल की हत्या शौचालय में बंद कर 2020 में कर दी गई थी।

इसके अलावा सुकटिया बाजार में प्रेम प्रसंग के कारण पुत्र मिथुन व उसकी पत्नी सावित्री की हत्या जहर देकर कर दी गई थी। वहीं झंडापुर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्य की हत्या कर दी गई थी। इस तरह की कई घटनाएं हैं, जिसमें गोपालपुर में आए दिन इसकी चर्चा होती रहती है।

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि घटना प्रेम प्रसंग के कारण हुआ है। एफएसएल टीम से घटनास्थल की जांच कराई जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम बनाई गई है। जल्दी पूरे मामले का खुलासा होगा और अभियुक्त जेल के अंदर होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *