Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सोने चांदी की दुकान में लूट की कोशिश, दुकानदार के जागने पर मारकर किया घायल, चोरों को पकड़ने में जुटी पुलिस…….

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा नेशनल हाईवे 2 के किनारे बीती रात लगभग आधा दर्जन चोरों ने एक आभूषण की दुकान में चोरी करने की नीयत से घुसे थे। आवाज सुनकर मकान मालिक चन्द्रभूषण केशरी 65 वर्ष पुत्र स्व. विदेशी केशरी, निवासी एनएच 19 पचफेड़वा, थाना अलीनगर चन्दौली के विरोध करने पर बदमाशों द्वारा हमला कर घायल कर दिया गया। बदमाशों के हमले में चन्द्रभूषण केशरी तथा पुत्र प्रिंस केशरी घायल हो गये। दोनों घायलों को हाँस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

सूचना के बाद भारी पुलिस फोर्स सहित पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर घटना का ब्ब्ज्ट फुटेज खगलने में जुट गए। दुकान में लगा सीसीटीवी भी प्राप्त हुआ है। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर घटना के अनावरण हेतु टीमें गठित की गई है। सूचना के बाद डाग स्पॉट टीम भी मौके पर पहुंच गई है और जांच पड़ताल में ड्यूटी हुई है।

घायल पिता पुत्र की माने तो चोरी चोरों के पास असलहा था और असलहे की बट से उनको मार के घायल किया गया है। घायल प्रिंस केसरी द्वारा हल्ला किए जाने के बाद चोर मौका देखकर भाग गए। पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने चोरों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की हैं और कहा है कि शीघ्र ही चोरों की पहचान कर उन्हें जेल भेजा जाएगा ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *