Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

‘आप हमारा गौरव हैं’, अर्जुन अवार्ड से सम्‍मान‍ित हुए मोहम्मद शमी और पारुल चौधरी तो CM योगी ने दी बधाई, कही ये बातें

नई द‍िल्‍ली। भारतीय क्र‍िकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और एशि‍यन गेम्‍स 2023 में चीन की धरती पर देश का मान बढ़ाने वाली यूपी की बेटी पारुल चौधरी को राष्‍ट्रपत‍ि द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को ‘राष्ट्रीय खेल पुरस्कार-2023’ के अंतर्गत प्रतिष्ठित ‘अर्जुन पुरस्कार-2023’ से सम्मानित क‍िया। यूपी के खिलाड़ियों को राष्‍ट्रपत‍ि के हाथों से म‍िले इस सम्‍मान को लेकर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने खुशी जाह‍िर की है। इसके साथ ही दोनों खिलाड़ियों को बधाई दी है।

‘आपकी यह अविस्मरणीय उपलब्धि युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी’

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर मोहम्‍मद शमी को सम्‍मान‍ित क‍िए जाने का वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, ”मा. राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी द्वारा आज नई दिल्ली में ‘राष्ट्रीय खेल पुरस्कार-2023′ के अंतर्गत, ​’क्रिकेट विश्वकप 2023’ में अपने अद्वितीय प्रदर्शन से विश्व-पटल पर मां भारती को गौरवभूषित करने वाले, उत्तर प्रदेश निवासी प्रख्यात गेंदबाज श्री @MdShami11 जी को प्रतिष्ठित ‘अर्जुन पुरस्कार-2023’ से सम्मानित होने पर हार्दिक बधाई! आपकी यह अविस्मरणीय उपलब्धि युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी।”

‘आप हमारा गौरव हैं’

एथलेटिक्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली यूपी की बेटी पारुल चौधरी का वीड‍ियो शेयर करते हुए सीएम योगी ने ल‍िखा, ”मा. राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु जी द्वारा आज नई दिल्ली में ‘राष्ट्रीय खेल पुरस्कार-2023’ के अंतर्गत, एथलेटिक्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर देश का गौरव बढ़ाने वाली उत्तर प्रदेश की बेटी पारुल चौधरी जी को ‘अर्जुन पुरस्कार-2023’ से सम्मानित होने पर हार्दिक बधाई! आप हमारा गौरव हैं। आपके उज्ज्वल भविष्य हेतु अनंत मंगलकामनाएं!।”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *