Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

प्रेमी ने बेटी पर डाली बुरी नज़र, मां ने रची साजिश और फिर……खौफनाक अंजाम…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रोजा जलालपुर गांव के समीप पड़े मिले शव की शिनाख्त कर पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है। युवक की हत्या महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी मां.बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के महिला के साथ प्रेम संबंध थे। वह बेटी पर भी बुरी नजर रखने लगा था।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि 18 नवंबर की रात एक युवक का शव रोजा जलालपुर गांव के पास मिला था। उसकी पहचान चिंटू के रूप में हुई थी। पुलिस ने हत्या करने के आरोप में मंगलवार को कुमकुम और उनकी बेटी रिंकी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी मां.बेटी की निशानदेही पर ईंट, चाकू, एक खून से रंगा कंबल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कुमकुम अपनी बेटी रिंकी के साथ रहती थी। कुमकुम का बिहार के रहने वाले युवक चिंटू से प्रेम प्रसंग हो गया। चिंटू भी एक साल पहले बिहार से आकर उनके साथ रहने लगा।

कुमकुम ने बताया कि चिंटू उसकी बेटी रिंकी पर बुरी नजर रखने लगा। उसने 18 नवंबर की रात को भी रिंकी के साथ छेड़छाड़ की थी। गुस्से में आकर दोनों मां.बेटी ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए शव के पास उन्होंने गांव के एक व्यक्ति के आधार कार्ड को डाल दिया था। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *