Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

फार्म हाउस में रंगरलियां मनाते पकड़े गए तहसीलदार, इंस्पेक्टर समेत 84 लोग, दो दिन के दिए थे इतने लाख रुपये……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजधानी जयपुर में पुलिस ने एक फार्म हाउस से मानव तस्करी को बढ़ावा देने के आरोप में तहसीलदार, इंस्पेक्टर समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया है। अतिरक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लाम्बा ने आज मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जयपुर आयुक्तालय की अपराध शाखा की टीम ने शनिवार देर रात एक फॉर्म हाउस पर छापा मारकर इन लोगों को गिरफ्तार किया। श्री लाम्बा ने बताया कि मौके से 23 लाख रुपए की नकदी बरामद की गई है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में 84 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनके खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार लोग ज्यादात्तर बाहर के हैं जो कर्नाटक, उत्तर प्रदेश प्रदेश एवं दिल्ली के रहने वाले हैं। इनमें एक कर्नाटक का पुलिस इंसपेक्टर, एक तहसीलदार, और एक कॉलेज प्रोफेसर भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह पार्टी का आयोजन करने वाले मुख्य आरोपी नरेश मल्होत्रा और उसका बेटा है। जिनके साथ जयपुर में फार्म हाउस का संचालन कर रहे मोहित सोनी और एक मेरठ का व्यक्ति इसमें शामिल पाये गये हैं।

महिलाओं को वस्तु की तरह उपयोग करने का है आरोप

लांबा ने बताया कि इनसे पूछताछ में पता चला कि युवतियों को ग्राहकों के मनोरंजन के लिए लाया गया था और पुलिस को फार्महाउस पर महिलाओं को ऑब्जेक्ट की तरह प्रयोग करने के एविडेंस मिले हैं। उन्होंने बताया कि ये लोग शनिवार को ही जयपुर आये थे और इनका दो दिन रुकने का कार्यक्रम था। दो रात के कार्यक्रम के लिए एक व्यक्ति से दो लाख रुपए लिए गए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोग सरकारी सेवा, शिक्षा क्षेत्र से हैं। गिरफ्तार युवतियां राजस्थान के बाहर की हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ में इस तरह के कार्यक्रम राजस्थान के बाहर अनेक शहरों के फार्महाउस में आयोजित करने की बात सामने आई है। एक सवाल पर लांबा ने बताया कि इस कार्रवाई की स्थानीय पुलिस को सूचना नही दी गई थी।

Purvanchal post पर प्रसारित विज्ञापन 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *