Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दर्दनाक सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच दबी कार, चार की मौके पर ही मौत, मचा कोहराम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी। अयोध्या हाईवे पर पल्हरी के पास बुधवार की भोर करीब पांच बजे तेज रफ्तार कार सामने मवेशी आने से अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा में पहुंच गई और दो ट्रकों के बीच दब गई। इससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि कार में लाई जा रहीं पांच भेड़ भी मर गईं। हादसे में मृत तीन लोग लखनऊ के हुसैनाबाद के रहने वाले हैं। इनमें शबी हैदर पुत्र रईस हैदर, आमिर पुत्र नासिर रजा, अनीस पुत्र नफीस खान हैं। जबकि एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

सफदरगंज थाना के पल्हरी गांव के पास हुए हादसे में कार सवार करीब एक घंटे तक फंसे रहे। बताया जा रहा है कि हाई वे पर लगे लंबे जाम को खोलवाने में जुटी सफदरगंज पुलिस सूचना के करीब एक घंटे बाद पहुंची और दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से हटवाया। इसके बाद शवों को निकलवाना शुरू किया। नहीं हो सकी शिनाख्तः कार में चार लोग सवार थे। इनमें सभी की मौत हो गई है।

रेस्क्यू में लगी पुलिस मृतकों की शिनाख्त नहीं कर सकी है। कार का नंबर लखनऊ जिले का होने के कारण उनके लखनऊ निवासी होने की आशंका जताई जा रही है। तेज रफ्तार मौत का कारणः मौके पर पहुंचे सीओ सदर नवीन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार में होना है। मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *