Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लड़की को UP में मिली बढ़िया नौकरी, ज्वॉइन करने से पहले नहीं उठा रही थी फोन- कंंपनी वाले पहुंच गए रूम पर; जब अंदर गए तो उड़े होश

 मथुरा। शहर कोतवाली क्षेत्र की कृष्णा विहार कालोनी स्थित ब्रजमोहन पहलवान टावर की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में हिमाचल की युवती का शव फंदे पर लटका मिला। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। युवती को एक इंजीनियरिंग कालेज में नौकरी ज्वाइन करनी थी।

20 दिसंबर को ही आई थी युवती

बीएसए इंजीनियरिंग कालेज के सामने ब्रजमोहन पहलवान टावर में तीसरी मंजिल पर बने कमरे में युवती शालिनी महाजन निवासी देहरा, पोस्ट अटवाड़, जिला विलासपुर हिमांचल प्रदेश किराए पर रहती थीं। वह 20 दिसंबर से यहां रहती थी। बीफार्मा करने के बाद वह जाब की तलाश में यहां आईं थीं।

हाल ही शालिनी महाजन ने बीएसए इंजीनियरिंग कालेज में इंटरव्यू दिया था। शनिवार को शालिनी को नौकरी भी ज्वाइन करनी थी। कालेज से काल किए गए, लेकिन शालिनी का मोबाइल फोन रिसीव नहीं हुआ। अनहोनी की आशंका पर कालेज से लोग कमरे पर पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद था। झांक कर देखा तो पंखे पर शव लटका था। कोतवाली पुलिस पहुंची और भवन स्वामी से पूछताछ की। इंस्पेक्टर रवि त्यागी ने बताया, आत्महत्या के कारण की जानकारी की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *