Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया-अहरौरा मार्ग के बीचों, बीच गिरा अचानक विशालकाय पेड़, आवागमन बाधित, अभी तक नहीं पहुंचा वन विभाग…….बारिश में वाहन चालक ढुढ़ रहें गांव के रास्ते……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। दो दिन से लगातार रुक, रुक कर बारिश का सिलसिला जारी है। मंगलवार को 3 बजे चकिया-अहरौरा मुख्य मार्ग पर दुबेपुर गांव के पास बीचों, बीच विशालकाय पेड़ अचानक गिर गया। पेड़ गिरते समय बड़ी अनहोनी टल गई कि पेड़ के नीचे कोई राहगीर नहीं आया। विशालकाय पेड़ ऐसी स्थिति में गिरा हुआ है कि दोनों तरफ से आवागमन बाधित हो चुका है। तकरीबन आधे घंटे बीत जाने के बाद भी वन विभाग मौके पर अभी नहीं पहुंचा है। दो पहिया, फोर व्हीलर सहित अन्य बड़े वाहन के चालक इधर, उधर गांव के रास्तों से जाने के लिए भटकने लगे हैं।

बतादें कि मंगलवार को 3 बजे चकिया-अहरौरा मुख्य मार्ग पर दुबेपुर गांव के पास अचानक एक विशालकाय पेड़ मार्ग के पूरी तरह बीचो, बीच गिर गया। हालांकि पेड़ गिरते समय बारिश होने की वजह से राहगीर मुख्य मार्ग पर वाहन व पैदल नहीं गुजर रहे थे, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। पेड़ पूरी तरह मुख्य मार्ग के बीचो, बीच ऐसी स्थिति में गिरा हुआ है कि दोनों तरफ से आवागमन बाधित हो चुका है। बाइक सहित फोर व्हीलर वाहन चालक गांव के रास्ते से किसी तरह आने जाने का रास्ता ढूंढने में लगे हुए हैं। पेड़ गिरे हुए तकरीबन आधे घंटे हो चुका है, लेकिन अभी तक स्थानीय वन विभाग का कोई कर्मचारी व अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं। मुख्य मार्ग पर पेड़ गिरने से आवागमन पूरी तरह से बाधित है। जिससे राहगीर इधर, उधर रास्ते ढूंढने में बीलबीला रहे हैं। स्थानी लोगों ने बताया कि लगातार दो दिन से बारिश होने की वजह से पेड़ पूरी तरह दलदल हो चुका था। इसलिए वह अचानक गिर पड़ा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *