Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पिता ने पुत्र के साथ कुएं में कूदा, शव निकालने के लिए पुलिस चला रही रेस्क्यू ऑपरेशन, पहले छत से नीचे फेंककर किया घायल……..

चंदौली। सलकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के विशुनपुर गांव में सोमवार को दोपहर में मानसिक रूप से विक्षिप्त पिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सुनने वाले को रूह कांप गयी। एक मानसिक रूप से विक्षिप्त पिता ने अपने सबसे पहले अपने बेटे को छत से नीचे फेंका और फिर इलाज करने के लिए उसे अस्पताल जाते समय कुएं में कूद गया।

ग्रामीणों की माने तो मृतक मृत्युंजय सिंह पारिवारिक विवाद के दौरान अपने इकलौते छः वर्षीय पुत्र को छत से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और ग्रामीण जब उसको हॉस्पिटल ले जाने लगे तो, उसने ग्रामीणों को भगा दिया और स्वयं पुत्र को लेकर अस्पताल के निकला था। इस दौरान गांव के बाहर खेत में कुआं देखकर पुत्र के साथ उसने कुएं में छलांग लगा ली।

इस दौरान आस पास काम कर रहे मजदूरों ने जब यह दृश्य देखा तो वह चिल्लाने लगे, चिल्लाते हुए ग्रामीणों को सूचना दी गई।जिस पर सकलडीहा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चालू कर दिया।

हालांकि लगभग घंटे भर बिताने के बाद मृतक पिता मृत्युंजय सिंह का शव बाहर निकाल दिया गया। लेकिन अभी 6 वर्षीय पुत्र का शव कुएं में पड़ा था। पुलिस लोहे के कांटे के सहारे शव को निकालने में जुटी हुई है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की दो शादी हुई थी। दूसरी पत्नी से पांच लड़कियों के बाद एक पुत्र हुआ था। कुछ घर में आपसी विवाद भी था और पिता की मानसिक की स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है।

कोतवाल सकलडीहा राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड के साथ शव को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। पुत्र के शव को निकालने के लिए गोताखोरों को भी बुलाया जा रहा है। ताकि बच्चे केशव को जल्द से जल्द निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सके।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *