Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

बैंककर्मी को दिया चाय का ऑफर, कमरे में घुसते ही की शर्मनाक हरकत; दो महिलाओं समेत तीन को भेजा जेल

बरेली।  हनी ट्रैप गिरोह ने बैंक के फील्ड ऑफिसर को अपने जाल में फंसा लिया। दो महिलाओं ने चाय के बहाने कमरे के अंदर बुलाया, फिर उससे शर्मनाक हरकत की। इसी दौरान वहां पुलिस की वर्दी में आए गिरोह के सदस्य ने बैंककर्मी को धमकाकर अपने खाते में रकम ट्रांसफर करा ली। पीड़ित ने बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच कर हनी ट्रैप गिरोह के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उन्हें जेल भेजा गया।

इज्जतनगर क्षेत्र के निवासी निजी बैंक के फील्ड ऑफिसर ने बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनकी शाखा में नवादा शेखान निवासी नेहा लोने लेने आई थी। इस वजह से वह उसे जानते थे। शुक्रवार को वह रुहेलखंड विश्वविद्यालय की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते में नेहा मिल गई। उसने सहेली अलीशा के घर छोड़ने के लिए लिफ्ट मांगी। वह नेहा को लेकर नूरी नगर निवासी अलीशा के घर पहुंचे।

चाय के बहाने कमरे में बुलाया 
अलीशा ने चाय पीने की बात कहकर अंदर बुला लिया। फील्ड ऑफिसर के अंदर जाते ही दोनों महिलाएं उनसे शर्मनाक हरकत करने लगीं। उसी वक्त दो लोग खुद को पुलिसवाला बताकर अंदर आ गए। इनमें पुलिस की वर्दी पहने बब्बू ने तमंचा दिखाकर उन्हें धमकाया। उसने कहा कि तुम्हारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। वह गिड़गिड़ाए तो आरोपियों ने मामला खत्म करने के बदले में दो लाख रुपये मांगे।

जेल भिजवाने की दी थी धमकी 
आरोपियों ने रुपये नहीं देने पर दुष्कर्म के मामले में जेल भिजवाने की धमकी दी। इन लोगों ने एडवांस के तौर पर फील्ड ऑफिसर के मोबाइल से कोड स्कैन कर 25 हजार रुपये अलीशा के नंबर पर ट्रांसफर कर लिए। पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। जब बैंककर्मी ने आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि ये लोग हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों से वसूली करते हैं। इसके बाद उन्होंने बारादरी थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपियों से पुलिस की वर्दी, तमंचा, मोबाइल व कार बरामद हुई। सोमवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां उन्हें जेल भेज दिया गया। आरोपियों का एक साथी बदायूं निवासी जुबैर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *