Saturday, May 18, 2024
बिहार

नेपाल की ओर से लाई जा रही थी भारी मात्रा में शराब, पुलिस ने 600 बोतल के साथ ऑटो को कर लिया जब्त; चालक फरार

मधवापुर। मधुबनी में साहरघाट थाना पुलिस ने रविवार को दीवा गश्ती के दौरान लालूनगर तीन वटिया के पास 600 बोतल देसी शराब लदी एक ऑटो गाड़ी जब्त किया है। पुलिस वाहन को देख ऑटो चालक भागने में सफल हो गया।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि रववार को उनके नेतृत्व में सअनि भरत कुमार यादव व पुलिस बल के साथ दीवा गश्ती के दौरान लालूनगर साहरघाट तीन वटिया के पास नेपाल से आ रही एक ऑटो को रुकने के लिए कहा। पुलिस को देखकर ऑटो खड़ी कर चालक भाग निकला।

सड़क पर खड़ी ऑटो की तलाशी के दौरान दो जूट की शराब की बोरी और दो काले रंग के बैंग से 600 सौ बोतल देशी शराब बरामद किया। पुलिस ने शराब समेत ऑटो गाड़ी जब्त किया गया। इस मामले में पुलिस ने थाने में अज्ञात शराब कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

छापेमारी में 40 लीटर चुलाई शराब बरामद, दो महिला गिरफ्तार

इसके अलावा, बाबूबरही थाना पुलिस द्वारा शराब धंधेबाजों के विरुद्ध सघन छापेमारी अभियान भी लगातार जारी है। इसी क्रम में शनिवार शाम बरैल,बसहा, मोहनपुर एवं थलही मुसहरी में छापेमारी हुई। थलही मुसहरी में छेदी सदाय की पत्नी मुनचुन देवी एवं कारी सदाय की पत्नी सुनीता देवी को गिरफ्तार किया गया।

जिसे रविवार को जेल भेज दिया गया। दोनों महिला धंधेबाजों के अतिरिक्त इसी गांव के विनोद सदाय एवं लोचन सदाय की पत्नी मरनी देवी के घर से शराब बरामद हुई।

थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया कि इन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। साथ ही अन्य जगहों से बरामद सैकड़ों लीटर कच्चे माल को नष्ट कर दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *