Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः यहां चेकिंग के दौरान झोले से 80 लाख रुपये बरामद, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार……

चंदौली। शुक्रवार को जीआरपी डीडीयू को बड़ी सफलता मिली। यहां चेकिंग के दौरान प्लास्टिक झोले से 80 लाख रुपये बरामद किए है। इसके साथ पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया पैसा हवाला का बताया जा रहा है। पकड़ा गया पैसा वाराणसी से हाबड़ा जा रहा था रुपया। आयकर और खुफिया विभाग भी जांच जुटी।

सीओ जीआरपी ने बताया कि आगामी नववर्ष के मद्देनजर रेलवे स्टेशन, सर्कुलेटिंग एरिया एवम् ट्रेनो में अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म पर तीन संदिग्ध व्यक्ति परितोष उर्फ शुभंकर नसकोर, सिमांतो राय, सुजान मिस्त्री को चेक किया गया। उनके पास से लिये एक. एक अदद प्लास्टिक के सफेद रंग के झोले में रखा 80 लाख रुपए बरामद हुआ।

बरामद रूपयो के बाबत पूछताछ में संतोष जनक जवाब नहीं दिया गया। बरामद रूपयो के सम्बन्ध में कागजात मांगा गया तो कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं कर सके। बरामद हुये रूपयों के बारे में आयकर विभाग, वाराणसी को विधिक कार्यवाही हेतु सूचित किया गया। मौके पर पहुँची आयकर विभाग की टीम संदिग्ध तीनों युवकों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *