दर्शन करने जाते समय हुआ हादसा, 6 की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। राजस्थान के श्री गंगानगर में एक दर्दनाक हादसा हो गया जहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इन मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ, जब एक परिवार क्रूजर जीप से मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।

जीप सूरतगढ़ इलाके की तरफ जा रही थी। तभी ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि क्रूजर जीप के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस हादसे में सात अन्य लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा सूरतगढ़ इलाके के राजियासर गांव के पास हुआ है। जहां हाइवे पर एक ट्रक ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने से जीप आ गई। जीप में सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनमें 4 महिलाएं और एक बच्ची सहित जीप चालक शामिल है।

जीप सवार सभी लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया। इसके बाद जीप के मुड़े हुए हिस्सों को काट.काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचायाग गया। साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है। साथ ही ट्रक चालक के नशे में होने की बात सामने आ रही हा। जिसकी हम जांच करा रहे हैं। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। हालांकि क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को मुख्य मार्ग से हटाकर साइड में कर दिया गया है और अब आवागमन निर्बाध रूप से जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!