Sunday, April 28, 2024
मध्य-प्रदेश

कार, ट्रक की भिड़ंत में पांच युवकों की मौके पर मौत, शवों को निकालने के लिए काटनी पड़ी कार…..

मध्यप्रदेश। खंडवा में देर रात कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। हादसा पुनासा चौकी अंतर्गत दौलतपुरा फटे के पास हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी मृतक खरगोन के कसरावद के रहने वाले हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने ट्रक और ट्रकचालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार हादसा खंडवा के नर्मदा नगर थाने के अंतर्गत आने वाली पुनासा चौकी क्षेत्र के दौलतपुरा फाटे के पास गुरुवार देर रात हुआ है। बताया जा रहा है कि खरगोन जिले के कसरावद के रहने वाले पांच युवक गुरुवार रात कार में सवार होकर दौलतपुरा में हुए किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। दौलतपुरा फाटे के पास के पास सामने से आर रहे ट्रक से उनकी कार जा भिड़ी। हादसे में कार सवार पांचों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। शव कार में बुरी तरह फंस गए थे। शव निकालने के लिए पुलिस को कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। इसके बाद पुनासा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार सुबह युवकों का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मृतकों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं।

हादसे का कारण अस्पष्ट

खंडवा एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि दौलतपुरा के पास एक वाहन दुर्घटना हुई है। इसमें खरगोन जिले के कसरावद के पांच युवकों की मौत हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। कार के परखच्चे उड़ गए थे। शव कार में फंसे हुए थे। कटर की मदद से कार को काटकर शव निकाले गए थे। शुक्ला ने बताया कि वे इस दुर्घटना को लेकर खरगोन एसपी को जानकारी दी गई। फिलहाल हादसा कैसे हुआ, स्पष्ट नहीं है। जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *