Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

पत्नी को गोली मारने से रोका तो मकान मालिक के घर में लगा दी आग, लाखों का सामान जलकर राख

नाथनगर (भागलपुर)। बिहार के भागलपुर में पुरानी सराय स्थित कर्ण बिहार कॉलोनी  में किराएदार को उसी की पत्नी को गोली मारने से मना किया, तो गुस्से में आकर उसने मकान मालिक दिनेश गुप्ता के घर में आग लगा दी। इसकी चपेट में आने से जेवरात, नकदी, कागजात सहित अन्य कीमती सामान राख हो गए। तत्काल फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में एक घंटा लग गया।

कैसे घटी घटना ?

दिनेश की पत्नी मधुमिता ने बताया कि सुनील सिंह अपनी पत्नी के साथ मेरे मकान में किराए पर रह रहा था। बीते शुक्रवार को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि सुनील ने गुस्से में आकर जान मारने की नीयत से अपनी पत्नी पर बंदूक तान दिया था। इसी बीच मैं मौके पर पहुंच गई और उसे गोली चलाने से रोक दिया। इसके साथ ही उसे कमरा खाली करने को भी कहा।

उस समय वह वहां से चला गया। शनिवार को फिर दोनों पति-पत्नी को विवाद हो गया। रविवार शाम करीब छह बजे मेरा बेटा और बहू रामवती कन्या मध्य विद्यालय के पास मेरे दूसरे पर गए थे। उसी समय सुनील सिंह ने मेरे घर में आग लगा दी। इस हादसे में मेरी बहू के सारे जेवरात, सर्टिफिकेट सहित पांच लाख से अधिक का समान राख हो गया।

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी

दिनेश के भाई भवेश गुप्ता ने बताया कि सुनील सिंह आपराधिक प्रवृति का है। वह जेल भी जा चुका है। भैया को जब सुनील के चरित्र के बारे में जानकारी हुई, तो उसे कमरा खाली करने के लिए कहा था। पर किसे पता था कि इतनी सी बात पर वह इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे देगा। स्वजन थाने में लिखित शिकायत करने की तैयारी कर रहे थे।

ओपी प्रभारी ने क्या कहा ?

एक मकान में आग लगी थी। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। आग किसी के द्वारा लगाई गई है या खुद लगी है, इसकी जांच की जा रही है।– विश्वबंधु, मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *