Tuesday, May 14, 2024
नई दिल्ली

एसएचओ हुए गिरफ्तार, स्पा सेंटर से गिरफ्तार हुई महिलाओं को छोड़ने के लिए थे ढाई लाख रुपये……

जालंधर। जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाने के थानेदार को पुलिस ने रिश्वत कांड के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी यह कारवाई किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा द्वारा जाँच के बाद की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना रामा मंडी के प्रभारी पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में भी रहा है।

जिसने पिछले दिनों कई आपराधिक मामले भी हल किए थे ओर जनता व पुलिस अधिकारीयों से वाह.वाही लूटी थी। इसी बीच अब खुद थानेदार राजेश अरोड़ा ने खुद एक ऐसा कांड कर दिया। जिसके बाद उनके बाद जाँच हुई ओर पुलिस कमिश्नर जालंधर को एक्शन लेना पड़ा और एसएचओ राजेश अरोरा को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि थाना रामा मंडी के एसएचओ राजेश अरोरा ने रामा मंडी थाने के अधीन पड़ते एक स्पा सेंटर में पहले रेड की ओर कुछ लोगों को वहां से पकड़ा ओर थाने ले आई। लेकिन बाद में उनको छोड़ने के लिए 3 लाख में सौदा तय हुआ। इस मामले की भनक जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा को लग गई ओर उन्होंने खुद इस मामले की जाँच कारवाई तो सारा कच्चा चिटठा सामने आ गया। जिसके बाद जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा ने सख्त कारवाई करते हुए

अपने ही एसएचओ राजेश अरोरा के खिलाफ एफआईआर नंबर जोकि 337 बताई जा रही है। केस में करप्शन एक्ट सहित आईपीसी की धारा 342 के तहत केस दर्ज किया गया है। आपको यह भी बता दे कि यह मामला शुक्रवार को तड़के सुबह दर्ज किया गया है और एसएचओ राजेश अरोरा को थाना रमा मंडी थाने से ही हिरासत में ले लिया गया था। इस मामले में जब थाना बारादरी के एसएचओ से सम्पर्क किया गया तो उनका फ़ोन व्यस्त जा रहा था। हालाँकि इस खबर के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है ओर मीडिया कर्मी लगातार पुलिस अधिकारीयों को फ़ोन करके इस मामले की जानकारी लेने में लगे हुए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *