Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

कर्नाटक में पीएम बोले. कांग्रेस मोदी की कब्र खोदने में व्यस्त, मैं एक्सप्रेसवे के उद्घाटन में बिजी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक दौरे पर हैं। पीएम जैसे ही कर्नाटक के मांड्या पहुंचे, एक रोड शो के दौरान उनका फूलों से शानदार स्वागत किया गया। इसके बाद पीएम ने बेंगलुरु.मैसूर एक्सप्रेसवे को राष्ट्र को समर्पित किया। यह एक्सप्रेसवे 118 किलोमीटर लंबा है जिसे लगभग 8,480 करोड़ रुपये की कुल लागत से विकसित किया गया है।

कांग्रेस पर हमला, बोले. कुछ लोग मेरी कब्र खोदने का सोच रहे
पीएम ने एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मेरी कब्र खोदने का सपना देखने में व्यस्त हैंए लेकिन मैं एक्सप्रेसवे के उद्घाटन और देश के गरीब लोगों के लिए काम करने में बिजी हूं।

पीएम बोले. देश अब बदल रहा है, कांग्रेस ने सिर्फ लूटा

पीएम ने उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज सागरमाला और भारतमाला जैसी परियोजनाओं से कर्नाटक और देश बदल रहा है। जब दुनिया कोविड से जूझ रही थी। तब भारत ने अपने इंफ्रास्ट्रक्चर बजट को कई गुना बढ़ाकर एक बढ़ा संदेश दिया। पीएम ने आगे कहा कि वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस सरकार ने केवल गरीब परिवारों को तबाह करने का काम किया और उनके विकास का पैसा लूटा।

बेंगलुरु और मैसूर के बीच का सफर 75 मिनट में

एक्सप्रेसवे के शुरू होने से अब बेंगलुरु और मैसूर के बीच यात्रा का समय लगभग 3 घंटे से घटकर 75 मिनट हो जाएगा। इस परियोजना में.275 के बेंगलुरु.निदाघट्टा.मैसूर खंड को 6 लेन का बनाया गया है। यह एक्सप्रेसवे दोनों शहरों में सामाजिक.आर्थिक विकास के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *