Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दो बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दो की मौके पर ही मौत, परिवार में कोहराम…..

लोहरदगा। लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र स्थित कुडू.कैरो पथ में दोबा बरटोली गांव के पास शनिवार दोपहर दो मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन.फानन में उसे इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखकर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सूचना मिलने के बाद कुडू थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बताया जाता है कि कुडू थाना क्षेत्र के कुडू.कैरो पथ में दोबा बरटोली गांव के पास दो बाइक में आमने.सामने की टक्कर हो गई, इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा जिले के कैरो प्रखंड अंतर्गत नगजुआ गांव निवासी किशुन महतो का बेटा बजरंग महतो और चेरिमा गांव निवासी महावीर महतो का बेटा रूपेश महतो अपनी मोटरसाइकिल से कुडू की तरफ आ रहे थे तभी दोबा बरटोली गांव के पास सामने से आ रहे कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी रोनिन्हा निवासी निवारण उरांव की मोटरसाइकिल के साथ टक्कर हो गई।

दोनों बाइक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि रूपेश महतो की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं, बजरंग महतो ने कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया। इस दौरान निवारण उरांव को गंभीर हालत में रिम्स रेफर कर दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *