Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बारात में डीजे बजाने को लेकर विवाद, इस इलाके की घटना, सैनिक ने किया फायरिंग…..दो की हालत गम्भीर……

चंदौली। धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर बारात में डीजे बजाने के विवाद में एक मनबढ़ फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। इस फायरिंग से दो घराती व एक बाराती को गोली लग गई है।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिला के नदगंज थाना अंतर्गत सोरांव से बारात धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर आई हुई थी। बीती देर रात मुरलीपुर में बारात लग रही थी। तभी द्वार पूजा पर डीजे बजाने के विवाद में बारात करने आए एक फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दी।

इस फायरिंग में एक बाराती गाजीपुर जिला के नंदगज थाना क्षेत्र के सोराव निवासी अमित कुमार 26 वर्ष तथा घराती मुरलीपुर निवासी रविकांत 27 वर्ष तथा रविकांत की बहन रिंकी 29 वर्ष को गोली लगी है। आनन फानन में घायल तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहा पर प्राथमिक उपचार कर भाई.बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया। बाराती अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

घटना के सम्बंध में सीओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया की बारात में आए एक फौजी द्वारा अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया है। इस दौरान तीन लोगों को गोली लगी है। इस घटना में फायर करने वाले फौजी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। वही अग्रिम कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *