Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चार माह की बच्ची को उठा ले गया बंदर, छत से फेंका, मासूम गंभीर रूप से घायल……

रामपुर। शाहबाद में चार माह की बच्ची को बंदर उठा ले गया। लोगों के शोर मचाने पर छत से फेंक दिया। बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गई। आनन.फानन में स्वजन उसे अस्पताल ले गए। नगर के मुहल्ला अफगानान निवासी सलीम और उसकी पत्नी शबनम शनिवार को घर में काम कर रहे थे। चार माह की बेटी माहेनूर घर में लेटी थी। अचानक एक बंदर घर में आया और चार माह की मासूम को उठाकर छत पर चढ़ गया।

ये देख चीख.पुकार मच गई। माता पिता के शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग भी एकत्र हो गए। सभी बंदर से बच्ची को छुड़ाने का प्रयास करने लगे। लेकिन बंदर ने काफी देर तक बच्ची को नहीं छोड़ा। इस पर ग्रामीणों ने चारों ओर से उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख बंदर ने बच्ची को काटा छत से नीचे फेंक दिया। स्वजन खून से लथपथ बच्ची को तुरंत सीएचसी लेकर पहुंचे।

डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सलीम बच्ची को निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां घायल बच्ची के सर में 12 टांके लगे है। उसकी हालत गंभीर बनी है।

शाहाबाद में बंदर पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुके हैं। तहसील में तीन बार लोगों के नोट से भरे थैले छीन कर ले गए। बाद में पेड़ पर चढ़कर नोट बरसा दिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *