Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

गमछा.बनियान पहनकर फरियाद सुन रहे थे थाना प्रभारी, फोटो वायरल होते ही मचा हड़कंप, तत्काल लाइन हाजिर……

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद से एक थानेदार की ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। हालांकि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद ज्वाइंट सीपी ला एंड ऑर्डर द्वारा थानेदार को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है और मामले की जांच बैठा दी गई है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में जांच पड़ताल पूरी होने के बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर दरोगा के खिलाफ अन्य विभाग की कार्रवाई भी की जा सकती है। फिलहाल यह मामला शुक्रवार को जनपद में सुर्खियों में बना रहा।

दरअसल कानपुर कमिश्नरेट के रेउना थाने के प्रभारी श्रवण तिवारी का जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें दिखाई दे रहा है थाना प्रभारी महिला थाने के हेल्प डेस्क पर गमछा और बनियान पहन कर बैठे हैं। इतना ही नहीं उनके समीप की कुर्सी पर महिला आरक्षी भी बैठी हुई है।

इसके अलावा फोटो में कुर्सी पर बैठे फरियादी भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से जब ज्वाइंट सीपी ला एंड ऑर्डर के पास पहुंची तो उन्होंने तत्काल थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

मामले में दरोगा को लाइन हाजिर करने के साथ ही वहां पर कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही महिला आरक्षी से भी पूछताछ किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ड्यूटी के समय सभी थाना प्रभारी वह पुलिस अधिकारियों को यूनिफॉर्म में रहना आवश्यक है। जिनके द्वारा अनुशासनहीनता की जाएगी उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस बारे में जॉइंट सीपी द्वारा बताया गया कि कमिश्नरेट के सभी थाना प्रभारी को अनुशासन में काम करने की हिदायत दी गई है। फिलहाल वर्दी की जगह गमछा और बनियान पहने दरोगा श्रवण तिवारी का फोटो शुक्रवार को शाम कल तक सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *