Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः राज्यसभा सांसद नगर में उतरीं पार्टी के पक्ष में मांगने वोट……

सांसद व विधायक ने नगर के वार्डो में जाकर बीजेपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का किया अपील

चकिया, चंदौली। मंगलवार को राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह नगर में पहुंकर स्थानीय नगर निकाय अध्यक्ष पद के बीजेपी प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव के पक्ष में वोट करने की अपील की। दर्शना सिंह ने नगर के वार्ड नंबर 9,8,3 में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित अध्यक्ष पद व सदस्य पद के प्रत्याशी के साथ जाकर बीजेपी के पक्ष मं वोट करने की अपील कीं। उन्होंने वार्ड वासियों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताते हुए नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया।

कहा की केंद्र व प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, अब आप लोग नगर में भी बीजेपी को लाइये, जिससे आपकी गलियां, सुंदर व स्वच्छ हो सके। वहीं सांसद ने फातिमा बेगम सहित अन्य को अंग वस्त्र देकर सम्मानित भी किया।

बतादें कि दर्शना सिंह राज्यसभा सांसद बीजेपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव के पक्ष में वोट मांगने के लिए मंगलवार को स्थानीय नगर में पहुंची। जहां दर्शना सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित बीजेपी प्रत्याशी के साथ नगर के वार्ड नंबर 9,8,3 में जाकर जन संपर्क करते हुए नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। सभा के दौरान दर्शन सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। आप लोग नगर में भी बीजेपी की सरकार बनाएं, जिससे आपकी गलियां स्वच्छ और सुंदर हो सके और देश में ट्रिपल इंजन की सरकार होकर विकास की गंगा बहाये। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी प्रत्याशी गौरव श्रीवास्तव को वोट देकर यदि आप लोग जीत हासिल कराते हैं तो नगर पंचायत सुंदर व स्वच्छ होकर विकास की गति पर हमेशा दौड़ेगा। नगर पंचायत में अनेकों ऐसे कार्य हैं जिन्हें करने से नगर पंचायत प्रदेश स्तर पर अपना परचम लहरा सकता है।

वही विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि यदि बीजेपी की ट्रिपल इंजन सरकार बन जाती है तो हर तरफ विकास की गंगा बहने लगेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार नगर पंचायत सहित गांव शहर में विकास की गंगा बहा रही है। लेकिन केंद्रों व प्रदेश के साथ, साथ नगर निकाय में भी बीजेपी की सरकार बनती है तो और विकास तेजी से होगा। विधायक ने भी बीजेपी के पक्ष में वोट करने की नगर निवासियों से अपील किया

इस दौरान जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, नगर संयोजक राकेश सिंह, अभिषेक मिश्रा, काशी सिंह, प्रत्याशी अध्यक्ष पद के लिए गौरव श्रीवास्तव, सभासद प्रत्याशी राजू माली व ज्योति गुप्ता, अर्चना श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह, संतोष सिंह, अशोक द्विवेदी, रमेश गुप्ता, नागेश पाण्डेय शिवरतन गुप्ता, सारांश केशरी, राजन साहू, सुरेश सोनकर सहित तमाम लोग शामिल रहे। संचालन शुभम मोदनवाल ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *