Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः तहसीलदार के खिलाफ एकजुट होकर अधिवक्तओं ने किया जोरदार किया प्रदर्शन…….पुनः नियुक्त करने पर……

सकलडीहा, चंदौली। तहसीलदार डा. वंदना मिश्रा की पुनः नियुक्त किए जाने को लेकर अधिवक्ताओं का आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा है। तहसीलदार के स्थानांतरण तक अनिश्चित कालीन विरोध प्रदर्शन सोमवार को चौथे दिन कचहरी खुलते ही शुरू होगया। संयुक्त बार के अधिवक्ताओं ने एसडीएम कार्यालय में जमकर हंगामा मचाया।तहसीलदार कार्यालय के बाहर नारेबाजी किया। पूरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता। वादकारियों की परेशानी बढ़ती जा रही है। न्यायालय के कामकाज ठप होने से आक्रोश बढ़ने लगा है।

संयुक्त बार के अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि आखिर क्यो तहसीलदार सकलडीहा तहसील छोड़कर कही और नही जाना चाहती है। तीन साल से सारे अधिवक्ता और वादाकारी शोषण से परेशान है। स्थानांतरण होने के बाद भी सकलडीहा में टिकी रही। यहां तक कि तत्कालीन तहसीलदार के जाने के बाद कुर्सी तक बदल दिया गया। अधिवक्ताओं ने तहसीलदार वापस जाओए तहसीलदा हॉय हॉय के नारे के साथ भ्रष्टाचार मुक्त तहसील बनाओं का नारा दिया। अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक समस्याओं के बाबत अवगत कराने की बात कही। अंत में अधिवक्ताओं ने किसी भी न्यायालय में कोई कार्य या आदेश करने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दिया।

वही सिविल बार के पूर्व उपाध्यक्ष विरेन्द्र सिंह दाढ़ी सहित अन्य अधिवक्ताओं ने आन्दोलन का समर्थन किया। इस मौके पर बार अध्यक्ष नितिन तिवारी, महामंत्री पंकज सिंह, सुभाष सिंह, विजय प्रताप सिंह, दुर्गेश सिंह, अभय मौर्या, रामराज यादव, शिवपूजन राम, दशरथ यादव, शिवगोबिंद सिंह, श्रीकांत सिंह, रमाकांत पांडेय सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *