Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंटरनेट मीडिया के जरिए शादी, फिर पति.पत्नी और वो के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, जानें. क्या है पूरा मामला……

सरोजनी नगर। सरोजनी नगर में पति.पत्नी और वो ;दूसरी पत्नीद्ध के बीच रविवार को जमकर हंगामा हो गया। दोनों पत्नियों ने पति पर अधिकार होने का दावा कर आपस में मारपीट शुरू कर दी। विवाद बढ़ने पर मामला थाने में पहुंच गया। वहां दिनभर ड्रामा चलने के बाद दूसरी पत्नी पूजा सिंह की तहरीर पर पति रोशन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने रोशन को हिरासत में लिया था। वह फौजी है। आरोप है कि उसने कोलकाता जाकर पूजा सिंह से कोर्ट मैरिज की है। पहले से शादीशुदा और बच्चे होने की बात छिपाई है।

यह है मामला

कोलकाता निवासी पूजा सिंह ने पति रोशन के खिलाफ लिखित तहरीर पुलिस में दी। उसने बताया कि रोशन से उसकी जान पहचान शादी डाट काम पर हुई थी। उनकी दोस्ती गहरी हुई और फोन पर बातचीत होने लगी। रोशन उससे मिलने कोलकाता गया। 29 जून वर्ष 2023 को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी।

सरोजनीनगर पहुंचने पर खुली पहली शादी की बात

पूजा सिंह ने बताया कि 21 नवंबर को पति रोशन उसे सरोजनी नगर मकान में लेकर आए। जहां पर रोशन के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हुई। पड़ताल करने पर मालूम चला कि उसका एक बेटा भी है। पूजा ने पति के साथ शर्त रखते हुए रहने की जिद पकड़ ली। पूजा ने कहा कि वह पति को किसी भी हाल में नहीं छोड़ेगी, लेकिन उसकी शर्तें पूरी नहीं होने पर जेल भिजवा देगी।

पति पर एकाधिकार के चक्कर में भिड़ीं दोनों

पुलिस के मुताबिक दूसरी पत्नी फौजी रोशन पर केवल अपना अधिकार चाहती है। जबकि पहली पत्नी भी पहुंच कर हंगामा करने लगी। वह भी पति पर अपना अधिकार चाहती है। इस पर दोनों पत्नियों के बीच बहस और मारपीट हो गई। पुलिस ने काफी देर दोनों पक्षों का ड्रामा थाने में सुना। बाद में पूजा की तहरीर पर रोशन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *