Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

लव जिहाद, हिंदू युवती को ले गया मुस्लिम युवक, कश्मीर की मिल रही लोकेशन…..

मेरठ। कंकरखेड़ा निवासी एक युवती मुस्लिम युवक संग फरार हो गयी है। दोनों एक नर्सिंग होम में साथ.साथ काम करते है। स्वजन ने थाने पहुंच लव जिहाद का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती की लोकेशन कश्मीर में मिली। इससे पुलिस सकते में है। पुलिस ने आरोपित युवक के फुफेरे भाई को बिजनौर से हिरासत में ले लिया है। प्रेमी युगल को गिरफ्तार करने को तीन टीमें लगाई गई है।

मुस्लिम युवक भी करता है नर्सिंग होम में काम

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती गढ़ रोड स्थित नर्सिंग होम में काम करती थी। इसी नर्सिंग होम में कंकरखेड़ा निवासी मुस्लिम युवक भी काम करता है। स्वजन का आरोप है युवक ने युवती से दोस्ती कर उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। दो दिन पूर्व युवती अपने घर से ड्यूटी पर गई। शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने नर्सिंग होम जानकारी की। पता चला युवती घर के लिए चली गई है। युवती के स्वजन ने जानकारी की तो पता चला युवक भी घर से गायब है। युवती के स्वजन ने युवक के घर पहुंचकर युवती की जानकारी की। आरोप हैए युवक के स्वजन ने गाली गलौच कर भगा दिया।

कश्मीर में मिल रही है लोकेशन

स्वजन ने थाना कंकरखेड़ा पहुंच युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन कश्मीर में मिली। पुलिस ने आरोपित के युवक की मदद करने वाले फुफेरे भाई को बिजनौर से धर दबोच लिया।

एक मुस्लिम युवक एक युवती को लेकर फरार हुआ है। उसकी लोकेशन कश्मीर मिली है। युवती को बरामद करने को पुलिस टीम भेजी गई है। धर्म परिवर्तन कराने की जानकारी नहीं है।

अजय कुमार, इंस्पेक्टर, कंकरखेड़ा।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *