Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शिकार नहीं बना पाए तो शोहदों ने किशोरी को यमुना में फेंका, मेले में किया था अगवा, मछुआरों ने बचाई जान…..

खागा/फतेहपुर। किशुनपुर कस्बा के मेले में पुलिस का चाक.चौबंद तोड़कर चार युवकों ने एक किशोरी को अगवा कर लिया। जोर.जबरदस्ती का विरोध करने पर आरोपियों ने किशोरी को यमुना नदी में फेंक दिया। गांव के ही मछुआरे जो नदी में मछलियां पकड़ रहे थे। उन्होंने किशोरी को पानी से बाहर निकाला। पीड़िता को पिता ने खागा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह है मामला

शनिवार रात साढ़े नौ बजे करीब पीड़िता किशोरी को एंबुलेंस से खागा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पिता ने बताया कि किशुनपुर कस्बा से सटे एक गांव में वह रहते हैं। मेले की वजह से उनके घर पर बाहर से कई रिश्तेदार आए थे। अचानक रसोई में नमक खत्म हो गया।

16 वर्षीय बेटी को नमक लाने के लिए बगल की दुकान तक भेजा गया। काफी देर बाद जब पुत्री न आई तो खोजबीन शुरू की गई। यमुना नदी किनारे पहुंचने पर वहां भीड़ दिखाई पड़ी। गांव के ही रहने वाले मछुआरों ने बेटी को पानी से बाहर निकाला था।

पुलिस ने कहा

प्रभारी निरीक्षक जेपी शाही का कहना था पुलिस फोर्स मौके पर गया था। पीड़िता किशोरी मेला देखने आ रही थी। तभी रास्ते में युवकों ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की है। आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्दी ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *