Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

एसपी चंदौली चकिया, मुगलसराय, चंदौली , नौगढ़ सहित 8 थानों व कोतवालियों के प्रभारी को बदला………..अतुल होंगे चकिया कोतवाली के नये प्रभारी निरीक्षक

 

चंदौली ।पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक ने जिले में गैर जनपद स्थानांतरण होने वाले पुलिस के इंस्पेक्टर्स और सब इंस्पेक्टर के समायोजन के क्रम में कई थाना प्रभारी को इधर से उधर कर दिया है और कई लोगों का चार्ज भी बदल दिया है। इसमें कुल 8 थानों और कोतवालियों के थाना प्रभारी इधर से उधर हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी जानकारी में बताया जा रहा है कि धानापुर थाने से हटाए गए विजय बहादुर सिंह को लंबे इंतजार के बाद मुगलसराय कोतवाली का चार्ज दे दिया गया है। विजय बहादुर सिंह फिलहाल पुलिस अधीक्षक के पीआरओ के रूप में काम कर रहे थे।

वहीं इंस्पेक्टर गगन राज सिंह को पुलिस लाइन से चंदौली कोतवाली का नया प्रभारी निरीक्षक बनाकर भेजा गया है। जबकि चंदौली कोतवाली में तैनात रहे प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह का तबादला करते हुए उनको प्रभारी निरीक्षक सकलडीहा के पद पर नई तैनाती दे दी गई है।

डायल यूपी 112 के प्रभारी सत्यनारायण मिश्रा को सैयदराजा थाने का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं सलिस स्वरूप आदर्श को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक कंदवा के रूप में नई तैनाती दी गई है। सकलडीहा में इंस्पेक्टर के रूप में लंबे समय से तैनात रहे विमलेश कुमार मौर्या को प्रभारी निरीक्षक नौगढ़ का चार्ज देते हुए मैदान से नक्सल प्रभावित क्षेत्र में भेज दिया गया है। वहीं इंस्पेक्टर सुधीर कुमार आर्य को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक चकरघट्टा बनाकर भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी किए गए आदेश में मुगलसराय के इंस्पेक्टर दीनदयाल पांडेय को मुगलसराय कोतवाली से पुलिस लाइन में आमद करने के लिए कहा गया है, क्योंकि इनका गैर जनपद स्थानांतरण हो गया है। वहीं सैयदराजा थाने के इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह भी गैर जनपद स्थानांतरण होने के कारण पुलिस लाइन में आमद करेंगे।

इसके साथ ही साथ चकरघट्टा के प्रभारी निरीक्षक हरिनाथ प्रसाद भारती और कंदवा थाने की प्रभारी निरीक्षक श्यामा तिवारी भी पुलिस लाइन में आमद करेंगीं। इन दोनों लोगों का भी गैर जनपद स्थानांतरण हो चुका है।

थानाध्यक्ष नौगढ़ के रूप में तैनात रहे इंस्पेक्टर अतुल कुमार को चकिया कोतवाली का नया कोतवाल बनाया गया है और चकिया कोतवाली में तैनात रहे मिथिलेश तिवारी अब पुलिस अधीक्षक के पीआरओ के रूप में काम करेंगे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *