Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: पुलिस के जवान ने शिक्षक की गोलियों से भूनकर हत्या की, यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर आए थे टीचर……

हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोलियों से भूनकर हत्या की, यूपी बोर्ड की कॉपी लेकर आए थे टीचर……

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
जनपद मुजफ्फरनगर में  थाना सिविल लाइन क्षेत्र में एसडी इंटर कॉलेज के बाहर हेड कांस्टेबल ने गोलियों से भूनकर सहायक अध्यापक की हत्या कर दी। पुलिस ने हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक मऊ जिला निवासी हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश बनारस में पुलिस लाइन में तैनात हैं। रविवार को वह एक दरोगा के साथ कंटेनर से यूपी बोर्ड की परीक्षा के पेपर लेकर एस इंटर कॉलेज आए थे। इनके साथ सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार निवासी चंदौली भी साथ थे।
रात में पहुंचे थे
पुलिस के मुताबिक रात 1:30 बजे कंटेनर कॉपियां लेकर एस इंटर कॉलेज के गेट के बाहर पहुंचा। गेट बंद होने के कारण कंटेनर को बाहर खड़ा कर दिया और ड्राइवर के केबिन में दरोगा वह एक अन्य अध्यापक आराम करने लगे, जबकि पीछे की तरफ हेड कांस्टेबल चंद्रप्रकाश, सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी आराम कर रहे थे।
नशे में था हेड कांस्टेबल
बताया गया है हेड कांस्टेबल नशे में थे और वह बार-बार सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार से तंबाकू मांग रहे थे। रात होने के कारण सहायक अध्यापक ने मना कर दिया था। बावजूद इसके हेड कांस्टेबल सहायक अध्यापक पर दबाव बना रहे थे। इसकी शिकायत सहायक अध्यापक ने मोबाइल पर आगे बैठे दरोगा से भी की लेकिन जब तक दरोगा जी उतरकर पीछे आते, इस बीच हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने सहायक अध्यापक धर्मेंद्र कुमार पर कार्बाइन से गोलियां बरसा कर हत्या कर दी।
जानकारी मिलते ही रात में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और हेड कांस्टेबल को हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। पुलिस ने सहायक अध्यापक का शव मर्चरी भेज दिया और उनके स्वजन को सूचित कर दिया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, हेड कांस्टेबल से पूछताछ की जा रही है और उनके अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *