Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेग्‍नेंट हुई ल‍िव.इन पार्टनर तो द‍ि‍ल्‍ली छोड़कर चला आया प्रेमी, प्रेमि‍का ने दर्ज कराई एफआईआर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जोया। तीन साल पहले युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती को दिल्ली ले गया और पत्नी के रूप में साथ रखा। अब युवती गर्भवती हो गई तो दिल्ली में छोड़कर आ गया। पीड़िता भी वापस घर लौट आई और आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। पास के गांव कनपुरा निवासी जुनैद कस्बा में अमरोहा रोड स्थित उमर मार्केट में मोबाइल की दुकान चलाता था। 2020 में पास के गांव निवासी किसान की बेटी का संपर्क जुनैद से हुआ। दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान.प्रदान हुआ और बाद में बातें करने लगे। आरोप है कि जुनैद ने युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया।

मोहल्ला इकबालनगर में ले जाकर एक मकान में दुष्कर्म किया। उसके बाद भी जुनैद ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 2021 में दोनों के स्वजन को इसकी जानकारी हो गई। जिसपर जुनैद युवती को लेकर दिल्ली चला गया। वहां त्रिलोकपुरी में किराए के मकान में पति.पत्नी के रूप में रहने लगे, लेक‍िन शादी नहीं की।

अब युवती गर्भवती हो गई तथा उसने निकाह करने का दबाव बनाया तो जुनैद उसे दिल्ली में छोड़ कर एक महीना पहले घर लौट आया। आरोपित ने उससे मोबाइल पर भी संपर्क नहीं किया। लिहाजा युवती भी दिल्ली से अपने घर लौट आई। स्वजन को सारी कहानी बताई। बाद में युवती ने डिडौली कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि इस मामले में जुनैद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *