Thursday, May 16, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पति के साथ सोने का बनाती थी वीडियो, दो लोगों को चूना लगाने के बाद तीसरी बार में हो गई जेल, जानिए क्या है पूरा मामला……

कल्याणपुर। युवक से शादी कर उसके अंतरंग वीडियो बनाकर, झूठे मुकदमे का डर दिखाकर, ब्लैकमेल कर दस लाख रुपए मांगने की आरोपी युवती को कल्याणपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवती पर इससे पहले भी दो युवकों के साथ शादी कर लाखों की ठगी का आरोप है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पुराना शिवली रोड निवासी युवती पर पुखरायां निवासी व सीतापुर जेल में वार्डर के पद पर कार्यरत युवक शिवम पाल ने यह आरोप लगाया था कि युवती ने फेसबुक के माध्यम से मेलजोल बढ़ाकर आर्य समाज मंदिर मंधना में उससे शादी कर ली।

वीडियो बनाकर मांगे दस लाख रुपये

शादी के बाद युवक कल्याणपुर स्थित युवती के मकान में ही रहने लगाए जहां मौका पाकर युवती ने उसके अंतरंग वीडियो बना लिए और इंटरनेट पर प्रचलित करने की धमकी देकर दस लाख रुपए और मकान की मांग करने लगी।

शिवम ने जब इसकी शिकायत रसूलाबाद निवासी युवती के परिजनों से की तो उन्होंने भी धमकाया। शिवम ने युवती के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।

पहले भी दो लोगों के साथ की ठगी

आरोपी युवती ने इससे पहले सन 2017 में अकबरपुर निवासी युवक आनंदपाल के साथ शादी कर लाखों की ठगी की थी। इसके अलावा गाजीपुर निवासी एक पुलिस के आरक्षी के साथ भी पंद्रह लाख रुपए का समझौता नामा अदालत में दाखिल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *