Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

हादसा: अचानक गिरी मकान की छत, दो महिलाओं समेत तीन की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जिला मुजफ्फरनगर  में गुरुवार देर रात एक बड़ी घटना हो गई। थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बेगराजपुर में गुरुवार रात बारिश के दौरान इम्तियाज का कच्चा मकान गिर गया और मलबे में दबकर दो महिलाओं व एक बालिका की मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वाली तीनों महिलाएं इम्तियाज की रिश्तेदार हैं। उधर, बिजनौर के गांव कल्हेड़ी में एक मकान की दीवार गिर गई, इसके मलबे में दबकर गांव मुबारिकपुर निवासी सुरेश की मौत हो गई।


मुजफ्फरनगर के गांव बेगराजपुर में हादसा गुरुवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ और इस हादसे में जुबैदा (35) पत्नी खुरगान निवासी गांव गगसौना, थाना फलावदा मेरठ, इनकी बेटी अलीशा (12) और मीना (70) पत्नी हबीब निवासी गांव तेजलहेड़ा थाना चरथावल की मौत हुई है। वहीं इम्तियाज (45), उसकी पत्नी सायरा (40), बेटी नगमा (21) और दामाद परवेज गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि इम्तियाज की पत्नी सायरा बीमार थी और उनका ऑपरेशन हुआ था। उन्हें देखने के लिए बेटी नगमा अपने पति और पति की दादी मीना के साथ ससुराल तेजलहेड़ा से और सायरा की बहन जुबैदा अपनी बेटी अलीशा के साथ गगसौना गांव आई हुई थी।

बताया गया कि हादसे के वक्त तेज बारिश हो रही थी और यह सभी बैठकर बात कर रहे थे, इस दौरान मकान की छत गिर गई। छत गिरने से ये सभी मलबे में दब गए। मकान गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इन्हें मलबे से बाहर निकालकर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में ले गए, जहां मीना और जुबैदा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अलीशा की जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *