Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

यहां बड़ा हादसा, 300 फीट नीचे खाई में गिरी बस, 36 की मौत, 19 लोग घायल……

डोडा। जम्मू.कश्मीर के डोडा में बुधवार को एक यात्री बस के चिनाब नदी की खाई में गिर जाने से 36 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कम से कम 19 अन्य लोग घायल हो गए। जिनमें कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

बस फिसलकर 300 फुट नीचे खाई में गिरी

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि बस फिसलकर 300 फीट नीचे खाई में जा गिरी और हादसे का शिकार हो गई।

अधिकारियों ने हादसे को लेकर कही ये बात

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बस संख्या जेके02सीएन.6555 की दुर्घटना में अब तक 36 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है और 19 अन्य घायल हुए हैं। यह बटोटे.किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर त्रुंगल.अस्सार के पास सड़क से फिसल गई और 300 फीट नीचे गिर गई। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल बचाव अभियान जारी है। शवों को बरामद किया गया है।

डोडा में हुए भीषण सड़क हादसे में पीएमओ ने भी सोशल मीडिया एक्स पर लिखा.जम्मू.कश्मीर के डोडा में हुई बस दुर्घटना दुखद है। उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। रुपये की अनुग्रह राशि. प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। रुण् घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

डोडा में हुए सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

डोडा में हुए सड़क हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखते हुए कहा कि ष्अस्सार क्षेत्र में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अभी जम्मू.कश्मीर के डीसी डोडा, हरविंदर सिंह से बात की। दुर्भाग्य से 5 की मौत हो गई है।

घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। हेलीकॉप्टर सेवा अधिक घायलों को स्थानांतरित करने की व्यवस्था की जाएगी। आवश्यकतानुसार हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *