Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

यूपी के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक का निधन, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जताया शोक…..

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे आशुतोष टंडन गोपाल का गुरुवार को निधन हो गया। उनका मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह लखनऊ पूर्वी सीट से वर्तमान में बीजेपी विधायक थे।

बता दें पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक आशुतोष टंडन मेदांता हॉस्पिटल में बीते एक माह से भर्ती थे। उन्हें मेटास्टैटिक कैंसर की परेशानी थी। यह कैंसर पूरे शरीर में फैल चुका था। इसी के कारण धीरे.धीरे मल्टी आर्गन फैलियर भी हो रहा था। महत्वपूर्ण अंगों के काम नहीं करने पर 20 दिनों से वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे आज सुबह हृदय गति रुकने से उनकी मृत्यु हो गई।

रक्षामंत्री ने जताया शोक

आशुतोष टंडन के निधन पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दुख प्रकट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्लेटफार्म एक्स के जरिए कहा. उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं लखनऊ पूर्व के विधायक आशुतोष टंडन के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ। उनका राजनीतिक जीवन लखनऊ वासियों की सेवा में समर्पित था। पार्टी को मजबूती देने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

रक्षामंत्री ने उनके कार्यों को याद करते हुए कहा. लखनऊ और प्रदेश के विकास के लिए, उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा याद रखे जाएंगे। दुःख की इस घड़ी में उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मैं अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूँ। ओम शान्ति!

विधासनभा अध्यक्ष सतीश महाना ने भी पूर्व मंत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा. यह सूचना मेरे लिए अत्यंत दुखदायी हैए गोपालजी का न रहना मेरे लिए निजी क्षति है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *