Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

दिव्या भारती की इस हमशक्ल को देखकर लोग खा जाते हैं धोखा, जन्म को लेकर दोनों में है ये खास कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान…..

 


430
उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के नेतृत्व में चलने वाले सरकार के कामों से क्या आप संतुष्ट हैं!

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने चुलबुल अंदाज के लिए आज भी याद की जाने वाली अभिनेत्री दिव्या भारती को भुला पाना उनके फैंस के लिए काफी ​मुश्किल है। दिव्या उन एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं हैं जिन्होंने महज कुछ ही वक्त में इंडस्ट्री की टॉप स्टार्स को टक्कर दी। दिव्या ने अपने छोटे से करियर में केवल 12 फिल्में की थीं और केवल 19 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। उनके निधन ने सभी को हिला कर दिया था। हलांकि फैंस के दिलों में आज भी दिव्या बसती हैं। इसी बीच अब दिव्या भारती की तरह दिखने वाली एक लड़की सुर्खियों में बनीं हुई है। वो जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने का रही हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन हैं वो..

दिव्या भारती की हमशक्ल का नाम मंजू थापा है। मंजू और दिव्या के बीच एक न सिर्फ शक्ल बल्कि जन्म को लेकर भी एक खास कनेक्शन हैं। दरअसल, दोनों को जन्म् की तारीख एक ही है। दिव्या भारती का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था। वहीं मंजू का जन्म 25 फरवरी 2003 को हुआ था। मंजू थापा दार्जिलिंग की रहने वाली हैं। उनका जन्म कोलकाता में हुआ था। जब मंजू महज 9 साल की थीं तब उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद परिवार की पूरी जिम्मेदारी उनकी मां तूलासा थापा ने संभाला।

मंजू थापा को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। उन्होंने महज 15 साल की उम्र में प्लैनेट मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 मिस टीन रिपब्लिक ऑफ इंडिया 2018 और मिस ग्लोरी ऑफ नोटिस 2018 जैसे ब्यूटी पेजेंट अपने नाम कर चुकी हैं। बता दें पिछले साल लॉकडाउन में मंजू का ए​क वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद लोगों ने उन्हें देखकर ​कहा था कि ​बिल्कुल दिव्या भारती जैसी नजर आती हैं। तभी से मंजू की पॉप्युलैरिटी में इजाफा होने लगा। उनकी पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर अभी उनके 31 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और यह संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *