Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

इंस्टाग्राम पर दोस्ती…..फिर आए करीब, फोटो वीडियो वायरल की धमकी से बनाए जबरन शारीरिक संबंध…..

वाराणसी। गोलघर कचहरी क्षेत्र की एक युवती की एक युवक से दोस्ती हुई। दोनों की करीबी बढ़ी तो रिलेशनशिप में रहने लगे। इसी दौरान युवक ने युवती की निजी फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया। बाद में युवती ने दूरी बनाई तो युवक उसे उसके निजी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। युवती अपना नंबर स्विच ऑफ कर ली तो युवक ने उसकी निजी फोटो और वीडियो को इंस्टॉग्राम पर पोस्ट कर दिया। प्रकरण को लेकर युवती की तहरीर के आधार पर कैंट थाने में टकटकपुर निवासी आर्यन सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

युवती के अनुसार, आर्यन सिंह से लगभग चार साल पहले इंस्टॉग्राम के जरिये उसकी दोस्ती हुई थी। दोनों एक.दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए। उसी दौरान आर्यन सिंह ने उसकी निजी तस्वीरें खींचने के साथ ही वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उन वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आर्यन उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध स्थापित करने लगा। इस पर वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर ली।

बीते 26 सितंबर को वह अपनी दो बहनों के साथ महावीर मंदिर क्षेत्र में एक दोस्त के यहां गई थी। उस दौरान आर्यन ने उसके और उसकी बहनों के साथ बदसलूकी की। कहा कि मोबाइल ऑन कर लो, नहीं तो फोटो.वीडियो वायरल कर दूंगा। इसकी शिकायत उसने अर्दली बाजार चौकी पर की तो पुलिस ने आर्यन को बुलाकर समझौता करा दिया। कुछ दिन बाद आर्यन ने उसकी सहेली को फोन कर कहा कि कहो बात करे। बात न मानने पर 26 अक्तूबर को आर्यन ने उसे और उसके दोस्तों को टैग कर इंस्टॉग्राम पर उसकी निजी फोटो और वीडियो पोस्ट कर दी। इसके साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *