Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बकरी ने इंसान जैसी शक्ल दिखने वाले बच्चे को दिया जन्म, फिर जो हुआ उसे जरूर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। क्या आपने कभी सुना है कि किसी जानवर ने इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया हैघ् अगर नहीं तो चलिए हम आपको हैरान कर देने वाली एक खबर बतलाते हैं। जहां एक बकरी ने इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया। यह मामला असम राज्य के कछार जिले का है। जहां पर एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया।

इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को बकरी ने दिया जन्म

यह मामला जब गांव के लोगों के पता चला तो वहां भीड़ लग गई। बताया गया है कि बकरी के इस बच्चे के दो पैर और कानों के अलावा सबकुछ इंसान की तरह दिखाई दे रहा था। हालांकि बकरी के बच्चे ने पैदा होने के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया।

असम के कछार जिले की है यह चौंकाने वाली घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछार जिले के गंगा नगर गांव में जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो वह हैरान रह गए। इस मामले में पशुपालक ने कहा कि जब उनकी पालतू बकरी ने बीते सोमवार को एक बच्चे को जन्म दिया तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ। जब बकरी के बच्चे को गौर से देखा तो चेहरा बिल्कुल इंसान जैसा दिखाई दे रहा था। इस बच्चे की पूंछ भी नहीं दिखाई दे रही थी। हालांकि, बच्चे की आधे घंटे के अंदर ही मौत हो गई।

तस्वीर अब सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर वायरल हो गई। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बकरी का बच्चा पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया था। हालांकि, शक्ल बिल्कुल इंसान के चेहरे की तरह दिखाई दे रही थी। गांववालों को यह लगा कि बकरी पेट में उनके किसी पूर्वज ने जन्म लियाण् हालांकि स्थानीय लोगों ने पारंपरिक रीति रिवाज से अनुसार उसे दफना दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *