Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पत‍ि को छोड़कर प्रेमी के पास गई, फ‍िर प्रेमी को फंसाने के ल‍िए दी बच्‍ची के अपहरण की सूचना……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। रामकोला रेलवे स्टेशन से दो साल की बच्‍ची के अपहरण की सूचना से सनसनी फैल गई। सर्विलांस व सीसी कैमरा फुटेज की मदद से जीआरपी ने छानबीन की तो पता चला कि महिला ने अपने प्रेमी को फंसाने के लिए झूठी सूचना दी थी। गायब हुई बच्‍ची नौतनवां में रहने वाली उसकी सहेली के पास है। जीआरपी थाना प्रभारी को बच्‍ची को बरामद कर महिला को सुपुर्द कर दिया।

यह है मामला

जीआरपी थाना प्रभारी उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पिपराइच क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी देवरिया जिले के सलेमपुर में हुई है। उसकी दो साल की एक बच्‍ची है। पति से विवाद होने के बाद महिला घर छोड़कर चली गई। रामकोला में रहने वाले अपने प्रेमी धनंजय यादव के साथ छह माह तक साथ रही। अनबन होने पर प्रेमी छोड़कर चला गया। 26 अगस्त की सुबह महिला ने फोन कर बताया कि रामकोला रेलवे स्टेशन से उसकी बच्‍ची चोरी हो गई।

सर्विलांस की मदद से खोजबीन शुरू की गई तो पता चला कि वह रामकोला रेलवे स्टेशन पर गई ही नहीं थी। काल डिटेल के जरिए छानबीन करने पर पता चला महिला 25 अगस्त की शाम नौतनवां में रहने वाली अपनी सहेली के घर पहुंची थी। जरूरी काम से दिल्ली जाने की जानकारी सहेली को देते हुए बच्‍ची को छोड़कर चली आयी। बुधवार को नौतनवां पहुंची जीआरपी की टीम ने बच्ची को बरामद कर लिया।

किशोरी के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

उधर गुलरिहा पुलिस ने किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपित को बुधवार की रात गिरफ्तार किया। गुरुवार की सुबह उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। आरोपित सौरभ शर्मा ने शुक्रवार की सुबह गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर लिया था। किशोरी की मां ने अपहरण का केस दर्ज कराया था। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि झुंगिया बाजार तिराहा के पास आरोपित को गिरफ्तार किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *