Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

भाजपा के यह विधायक ने राजनीति से हटने की दी धमकी, गरमाई पूर्वांचल की सियासत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही। औराई विधायक दीनानाथ भाष्कर इंटरनेट मीडिया पर जारी अपने वक्तव्य को लेकर हर समय सुर्खियों में रहे हैं। शु्क्रवार को वह एक फिर चट्टी. चौराहों पर सियासी चर्चाओं में हैं। उन्होंने ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि कुछ लोग कार्य करने के बाद भी जलील कर रहे हैं। कोई जिम्मेदार व्यक्ति सुनने को तैयार नहीं है। आने वाले दिनों में राजनीति से बाहर हट सकते हैं। पार्टी की सेवा बाहर से करता रहूंगा। इस वक्तव्य को लेकर जिले की सियासत गरमा गई है। फेसबुक पर लोग तरह.तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस संबंध में विधायक से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा था।

विधानसभा चुनाव जैसे.जैसे नजदीक आ रहा है वैसे. वैसे सियासी दिग्गज भी अपनी दांव चलने लगे हैं। भाजपा विधायक फेसबुक और ट्वीटर पर अपने दिल का दर्द सार्वजनिक करने को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। जिला पंचायत चुनाव के समय उन्होंने वाराणसी जेल निरुद्ध माफिया को मर्द की संज्ञा देकर महिमामंडन किया था। यह तो एक बानगी भर है। इसके अलावा भी कई बार उनका दर्द इंटरनेट मीडिया पर छलक चुका है।

सियासी दिग्गजों को झटका, अध्यक्ष कायम है दबदबा भारतीय जनता पार्टी की बूथ से लेकर विधानसभा स्तरीय बैठकों में जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव की दबदबा कायम रहा। जिला पंचायत चुनाव के बाद से ही पद से हटाने और हटवाने को लेकर चल रही सियासी दिग्गजों की कोशिश भी काफूर होती दिख रही है। जिला पंचायत चुनाव में टिकट को लेकर मचे घमासान में सियासी दिग्गजों की एक टोली कई दिनों तक लखनऊ में डेरा डाली थी। इसके बाद भी टिकट में कोई सफलता नहीं मिली। चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद सियासी दिगगजों ने एक बार फिर जिलाध्यक्ष के खिलाफ बिगुल फूंक दिया था। अध्यक्ष पद के कई दावेदार तो लखनऊ पहुंच गए थे और कुछ दिन रुकने के बाद खाली हाथ लौट आए। कार्यकर्ताओं की हुई बैठकों में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति ने अध्यक्ष के दबदबा को पुष्ट कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *